WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » फरदीन को 14 साल इंडस्ट्री से दूर रहने का अफसोस:बोले- सलमान के टच में रहा, काम दिलाने के लिए कास्टिंग डायरेक्टर को कन्विंस किया

एक्टर फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ से एक्टिंग कमबैक किया है। एक्टर ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें सालों तक इंडस्ट्री से दूर रहने का अफसोस है। फरदीन ने बताया कि इस दौरान वो मुंबई छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गए थे जिसके चलते कई फिल्ममेकर्स को लगा कि वो एक्टिंग करने में इंट्रेस्टेड ही नहीं हैं। ‘मैं बस कम लोगों के संपर्क में था’ पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में फरदीन ने कहा, ‘मेरे पास साल 2014-15 तक ऑफर आते रहे। उसके बाद लोगों काे लगा कि मैं देश छोड़कर कहीं जा चुका हूं। यह परसेप्शन मैं आज तक बदलने की कोशिश कर रहा हूं। मैं पूरे वक्त देश में ही था। बस कम लोगों के संपर्क में था।’ काश यह गैप 6-7 साल कम होता: फरदीन एक्टर ने आगे कहा, ‘जब मेरे पास फिल्मों के ऑफर आने शुरू हुए तब तक मैं काफी वेट गेन कर चुका था। लोगों को फिर लगा कि मैं एक्टिंग करने में इंट्रेस्टेड नहीं हूं। कुल मिलाकर मुझे इंडस्ट्री से 12-14 साल का ब्रेक लेने का अफसोस है। मैंने कुछ भी प्लान नहीं किया था पर कभी-कभी लगता है कि काश यह गैप 6 से 7 साल कम होता।’ ‘वापस लौटा तो डरावना माहौल था’ फरदीन इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान के टच में भी रहे। एक्टर ने बताया, ‘जब मैंने कमबैक करने का फैसला किया तो उन सभी लोगों से कॉन्टेक्ट किया जिनके साथ पहले काम कर चुका था। जब मैं वापस लौटा, वो वक्त बहुत ही डरावना था। मुझे एक दम न्यूकमर जैसी फीलिंग आती थी। इस पूरे दौर में मैं सलमान खान के साथ टच में रहा। संजय गुप्ता ने भी मुझे एक फिल्म ‘विस्फोट’ ऑफर की। मैं कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी मिला। अभी भी लोगों से मिलकर उन्हें कन्विंस कर रहा हूं कि मैं वापस आ गया हूं और काम करना चाहता हूं।’ 14 साल बाद ‘हीरामंडी’ से लौटे हैं फरदीन 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू करने वाले फरदीन की आखिरी फिल्म 2010 में रिलीज हुई ‘दूल्हा मिल गया’ थी। अब उन्होंने 14 साल बाद ‘हीरामंडी’ से कमबैक किया है। इसके अलावा फरदीन के पास कॉमेडी फिल्म ‘खेल-खेल में’ भी है जिसमें उनके अलावा अक्षय कुमार और तापसी पन्नू जैसे कलाकार नजर आएंगे।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/8wioOf1
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: