WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » ‘कंगना बहुत अच्छी हैं, भले दूसरों के लिए मुंहफट हों’:सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट के इस बयान पर भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- प्लीज, बहुत हो गया

कुछ दिन पहले सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने कंगना रनोट की तारीफ की थी। मारिया ने कहा था कि कंगना का नेचर बहुत अच्छा है। भले वे बाकी लोगों के लिए मुंहफट हों, लेकिन उनकी टीम के साथ हमेशा अच्छे से व्यवहार करती हैं। मारिया का ये बयान सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। मारिया के इस बयान पर अब खुद कंगना ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल काम करने के बाद भी उनकी तहीकात की जाती है। उन लोगों से पूछताछ की जाती है, जिन्होंने उनके साथ काम किया है। पहले जानिए मारिया ने कंगना के बारे में क्या था? बॉलीवुड नाउ को दिए इंटरव्यू में मारिया ने कंगना के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को साझा किया था। मारिया ने बताया था कि शूटिंग के वक्त जब उनकी टीम कंगना के घर जाती थी, तो एक्ट्रेस बिना खाना खिलाए उन लोगों को वापस नहीं भेजती थीं। मारिया ने आगे कहा- कंगना कभी कोई नखरे नहीं दिखाती हैं। हां वे दूसरे के सामने मुंहफट होंगी, लेकिन हमारे साथ अच्छे से व्यवहार करती हैं। वे दिल की बहुत अच्छी हैं। हमेशा कहती हैं कि मेरा काम उन्हें बहुत पसंद आता है। अब पढ़िए मारिया के बयान पर कंगना का रिएक्शन- कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल से हूं। इसके बाद भी लगातार मेरी जांच की जाती है। जो लोग मेरे साथ काम करते हैं और मेरी तारीफ करते हैं, उनसे अक्सर मेरी आलोचना की जाती है। उनसे मेरे बारे में असहज सवाल पूछे जाते हैं। मीडिया को मेरे साथ काम करने वाले लोगों से इस तरह की पूछताछ करना बंद करना चाहिए। प्लीज बहुत हो गया। कंगना इन दिनों थप्पड़ कांड की वजह से भी चर्चा में हैं। बता दें, कंगना रनोट को 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF महिला कॉन्स्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था। पता चला कि वो आरोपी महिला कॉन्स्टेबल कंगना के किसान आंदोलन में दिए स्टेटमेंट से नाराज थी।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/D67oTXb
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: