WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » सलमान की लेटलतीफी पर बोले इमरान हाशमी:कहा, 'सेट पर उनका अपना शेड्यूल होता है, हम दोस्त नहीं लेकिन एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं'

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने शाहरुख खान और सलमान खान के बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने सलमान की लेटलतीफी पर कहा कि उनका अपना शेड्यूल होता है। शाहरुख खान की इमरान ने तारीफ करते हुए कहा कि वो जब भी मिलते हैं हमेशा उनका हौसला बढ़ाते हैं। लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में इमरान से जब पूछा गया कि क्या सलमान सेट पर लेट आते हैं तो उन्होंने कहा, 'मैं कहूंगा कि उनका अपना शेड्यूल है। उनका अपना समय और शेड्यूल है जिसके मुताबिक वो आते हैं लेकिन वो उन लोगों में से एक हैं जिनके साथ काम करने में मजा आता है। उन्हें मैं बहुत पसंद हूं और मुझे वो बहुत पसंद हैं।' इमरान ने आगे कहा, 'मैं और सलमान दोस्त नहीं हैं लेकिन हम एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। जब हम साथ में शूटिंग करते थे, सेट पर साथ में उठते-बैठते थे तो ऐसा लगता था जैसे मैं किसी दोस्त से बात कर रहा हूं। वो मुझसे बहुत सीनियर हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके साथ आपको सबकुछ आसान लगता है, मेरे लिए सलमान उन लोगों में से हैं। बता दें कि इमरान ने सलमान के साथ फिल्म टाइगर 3 में काम किया था।' शाहरुख बढ़ाते हैं हौसला इमरान ने अभी तक किसी फिल्म में शाहरुख के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन वो उनसे मिल चुके हैं। इमरान ने कहा, 'मैं एसआरके से सबसे पहले फिल्म मर्डर के सेट पर मिला था। वो तब महेश भट्ट से मिलने आए थे। मेरी उनसे मुलाकात नहीं हुई थी लेकिन उन्होंने मुझे दूर से देखकर थंब्स अप साइन बनाया था और कहा था-तुम बहुत अच्छा काम कर रहे हो। मैं नहीं जानता कि उन्होंने मेरी फिल्म फुटपाथ देखी थी या नहीं लेकिन उनकी इस बात से मेरा हौसला काफी बढ़ गया था। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और हमारी पहली मुलाकात कुछ ऐसी थी। इमरान आगे बोले, 'इसके बाद मैंने उनके रेड चिलीज प्रोडक्शन में बनी वेबसीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में काम किया। तब शाहरुख सर ने मुझे अपने घर मन्नत बुलाया था और हमने साथ में सीरीज के कुछ एपिसोड देखे थे। सीरीज के प्रोड्यूसर होने के नाते उन्होंने मुझे कई पॉइंट्स बताए थे जो मेरे लिए काफी हेल्पफुल थे।'

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/VyDnkj4
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: