WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » इंडस्ट्री के भेदभाव पर फूटा मनीषा कोइराला का गुस्सा:कहा- हीरो कई कई गर्लफ्रेंड्स हों तो उसे माचो कहते थे, लेकिन एक्ट्रेसेस के लिए नियम अलग थे

मनीषा कोइराला, संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में मल्लिकाजान का रोल निभाकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों पर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उस समय हीरो और हीरोइन्स के लिए अलग-अलग नियम थे। अगर किसी हीरो के कई लड़कियों से संबंध होते थे, तो उसे माचो कहा जाता था, लेकिन हीरोइन्स से कहा जाता था कि वो अपने रिश्ते सीक्रेट रखें। एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि लोग उनसे कहा करते थे कि उन्हें शराब पीने की बात छिपाकर रखना चाहिए, क्योंकि ये सब एक्ट्रेस पर शोभा नहीं देता है। मनीषा कोइराला ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया है, 'फिल्म सौदागर की शूटिंग के समय मैं कोक में वोदका मिलाकर पी रही थी। इसी बीच मुझे आसपास के कुछ लोगों ने कहा कि मुझे ये किसी को नहीं बताना चाहिए कि मैं शराब पी रही हूं, क्योंकि एक्ट्रेसेस पर ये शोभा नहीं देता है। मुझसे कहा गया था कि मैं सबसे ये कहूं कि मैं सिर्फ कोक पी रही हूं। उस दिन मैंने ये नई बात सीखी थी।' आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने ये बात अपनी मां को बताई। मैंने उनसे कहा कि मैं कोक पी रही हूं, जबकि वो जानती थीं कि मैं शराब पी रही हूं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, सुनो, अगर तुम शराब पी रही हो तो कहो कि शराब पी रही हो, ये मत कहो कि तुम कोक पी रही हो। इतनी छोटी बातों के लिए झूठ मत कहो।' मनीषा कोइराला ने ये भी बताया है कि लोग उन्हें अपने रिलेशनशिप राज रखने के भी सुझाव देते थे, हालांकि उन्हें कोई रिश्ता छिपाना पसंद नहीं था। उन्होंने कहा है, 'अगर मैं किसी इंसान को डेट कर रही हूं, तो मैं डेट कर रही हूं। अगर आप मुझे इस पर जज करना चाहते हैं तो बेशक आगे बढ़िए और जज करिए। मैं ऐसी ही हूं, मैं अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीती हूं।' एक्ट्रेस ने कहा है, 'मुझे उस समय कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, क्योंकि उस समय हीरो की कई गर्लफ्रेंड्स हो सकती थीं और उन्हें माचो कहा जाता था, जबकि एक्ट्रेस को ये जाहिर करना होता था कि उन्हें आज तक किसी ने छुआ तक नहीं है।' इस पर गुस्सा जाहिर करते हुए मनीषा ने कहा है, 'सिर्फ इसलिए क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड है इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अपनी जिंदगी में अनप्रफोशनल हूं। उस समय एक्ट्रेसेस के लिए बहुत पेचीदा पैमाने थे, जो मेरे साथ सही नहीं बैठते थे।' हीरामंडी 2 में नजर आएंगी मनीषा कोइराला बताते चलें कि मनीषा कोइराला ने सुभाष घई के निर्देशन में बनी 1991 की फिल्म सौदागर से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वो गुप्त, दिल से, अकेले हम अकेले तुम जैसी फिल्मों का हिस्सा रही थीं। ब्रेक के बाद मनीषा कोइराला ने संजू और शहजादा जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाया है। इन दिनों वो सीरीज हीरामंडी में मल्लिकाजान का रोल निभाकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जल्द ही हीरामंडी का दूसरा सीजन आने वाला है।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/mWHqI8i
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: