WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » वीडियो शेयर कर फैन ने सामंथा को प्रपोज किया:एक्ट्रेस ने कमेंट कर कहा- 'बैकग्राउंड में जिम है इसीलिए मान गई हूं’

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अक्टूबर 2021 में 4 साल की शादी के बाद हस्बैंड नागा चैतन्य से तलाक ले लिया था। अब हाल ही में नागा ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। इसी बीच सामंथा के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है। वीडियो में फैन ने बताया कि वो सामंथा को प्रपोज करने के लिए उनके घर जाने की तैयारी कर रहे हैं। फैन बोला- 2 साल दो ताकि मैं कमाने लगूं मुकेश चिंता नाम के एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने यह वीडियो बनाया है। वीडियो में मुकेश अपना बैग पैक करके सामंथा के घर जाने के लिए निकल रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘मैं अपना बैग पैक करके सामंथा के घर निकल रहा हूं। उन्हें यह बताने के लिए कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं हमेशा उनके साथ हूं। मैं शादी के लिए तैयार हूं, बस मुझे 2 साल दे दो ताकि मैं कमाने लगूं।’ वीडियो में इस फैन ने सामंथा को घुटने पर बैठकर हार्ट इमोजी देकर प्रपोज भी किया। सामंथा ने दिया रिप्लाय मुकेश के इस वीडियो पर सामंथा ने कमेंट कर लिखा- ‘बैकग्राउंड में जो जिम नजर आ रहा है, उसकी वजह से मैं कन्विंस हो गई हूं।’ एक्ट्रेस का रिप्लाय मिलने का बाद यह वीडियो खूब वायरल हाे रहा है। कई फैंस मुकेश को बधाई दे रहे हैं कि फाइनली उन्होंने सामंथा को अपने वीडियो के जरिए आकर्षित कर लिया। एक्ट्रेस को ढेर सारा प्यार भेज रहे फैंस सामंथा बीते कुछ वक्त से पर्सनल लाइफ में बहुत बुरे दौर से गुजरी हैं। उन्होंने साल 2017 में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की थी, लेकिन 2021 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद सामंथा ने काफी हेल्थ इशूज भी झेले। अब नागा चैतन्य और शोभिता की सगाई के बाद से फैंस सामंथा को ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं और हौसला दे रहे हैं। 8 अगस्त को हुई नागा-शोभिता की सगाई नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने चार दिन पहले 8 अगस्त को सगाई की है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस प्राइवेट सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। देखें खबर...

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/T6EZXf3
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: