WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » कल्कि के फर्स्ट शेड्यूल में प्रेग्नेंट नहीं थीं दीपिका:इसमें काम करने वाले एक्टर बोले- प्रभास ने दिए टिप्स, बिग बी के साथ काम करना अचीवमेंट

फिल्म कल्कि 2898 AD की हर तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म में एक और कैरेक्टर है, जिसका काम लोगों को बहुत पसंद आया है। हम बात कर रहे हैं क्रेन यानी हमहू की जिनका असली नाम हिमांशु सिंह है। फिल्म रिलीज के बाद हमहू ने दैनिक भास्कर से बातचीत की। उन्होंने दीपिका, प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया। हमहू के साथ बातचीत का सिलसिला शुरू करते हैं... सवाल- आपका असली नाम हिमांशु सिंह है। हमहू नाम क्यों चुना? जवाब- फिल्म इंडस्ट्री में आने के कुछ समय बाद मैंने अपना नाम हिमांशु सिंह से हटकर कुछ स्पेशल रखने के बारे में सोचा। खासतौर से मैंने इंस्टाग्राम हैंडल के लिए हिमांशु को शॉर्ट करके हमहू कर लिया था। मैं बिहार का रहने वाला हूं। वहां पर हमहू का मतलब मैं भी होता है। इस तरह यह नाम मेरे लिए और खास हो गया। सवाल- क्या प्रेग्नेंसी की वजह से दीपिका के साथ शूट करना मुश्किल था? जवाब- जब 2 साल पहले फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, तब दीपिका प्रेग्नेंट नहीं थीं। वे सिर्फ फिल्म में प्रेग्नेंट थीं। प्रेग्नेंट दिखने के लिए उन्होंने प्रॉप्स का यूज किया था, जिस पर VFX का भी काम किया गया था। फिल्म के आखिरी शूटिंग शेड्यूल के आस-पास दीपिका प्रेग्नेंट हुई थीं। फिल्म में उनका एक सीन था, जिसकी वजह से रणवीर सिंह बहुत चिंतित थे। वे दीपिका का ख्याल रखने के लिए उस सीन की शूटिंग के वक्त सेट पर मौजूद थे। सवाल- अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा? जवाब- अमिताभ बच्चन के साथ काम करते वक्त बहुत ही अच्छा फील हो रहा था। ये मेरी लिए बहुत गर्व की बात थी कि मैं उस फिल्म में काम कर रहा था, जिसमें बिग भी थे। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। सवाल- क्या शूटिंग के वक्त प्रभास से कुछ एक्टिंग के गुण सीखने का मौका मिला? जवाब- प्रभास के साथ काम करने का भी एक्सपीरियंस बहुत मजेदार रहा। उन्होंने मुझे एक्शन सीक्वेंस के दौरान एक्टिंग टिप्स भी दिए। मैं प्रभास जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने के दौरान नर्वस भी था। वे ये बात भाप गए थे कि मैं नर्वस हूं। तब उन्होंने मुझे साइड में बुलाया और एक्शन सीक्वेंस के लिए टिप्स दिए। उनको एक्सपीरियंस भी है, उन्होंने बाहुबली, सालार जैसी फिल्मों में काम किया है। प्रभास इतने बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन जमीन से जुड़े रहते थे। वे सामने वाले को साइडलाइन फील नहीं कराते। सवाल- फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन के बारे में आपका क्या कहना है? जवाब- मुझे शुरुआत में खुद पर भरोसा नहीं था, लेकिन नाग सर को था। उनका ये कॉन्फिडेंस देख कर मैं खुद पर भरोसा कर पाया। जब मैं पहली बार सर से मिला था, तो लग ही नहीं रहा था कि वे इतनी बड़ी फिल्म के डायरेक्टर हैं। वे बहुत सादगी के साथ सेट पर रहते थे। बहुत नॉर्मल कपड़े भी पहनते थे, वे ट्रैक पेंट, टी-शर्ट और चप्पल में सेट पर आ जाया करते थे। सवाल- फिल्म रिलीज के बाद लोगों और नाग अश्विन का रिएक्शन क्या था? जवाब- फिल्म की रिलीज के बाद मैंने नाग सर को थैंक्यू का मैसेज भेजा था। जवाब में उन्होंने भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेजी थीं और थैंक्यू भी बोला था। उनके इस मैसेज से मालूम पड़ रहा था कि जैसे उन्हें यकीन हो कि मैं क्रेन के किरदार के लिए परफेक्ट च्वाइस था। वहीं आम जनता का भी बहुत प्यार मिल रहा है। लोगों का रिस्पांस जानने के लिए मैं खुद इस फिल्म को 7-8 बार देख चुका हूं। लोग फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं, मेरे किरदार को भी पसंद कर रहे हैं। ये सब देख कर बहुत खुशी हो रही है।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/XzjtUYs
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: