WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए विवाद पर बोले जॉन अब्राहम:जर्नलिस्ट को मुझे भड़काने के लिए प्लान्ट किया गया था, मुझसे सही सवाल नहीं पूछे गए

एक्टर जॉन अब्राहम अपकमिंग फिल्म वेदा को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में उनकी एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के साथ तीखी बहस हो गई थी। उन्होंने जर्नलिस्ट को बेवकूफ तक कह दिया था। अब इस मुद्दे पर एक्टर ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि जर्नलिस्ट को उन्हें उकसाने के लिए प्लान्ट किया गया था। वे लोग उनसे सही सवाल भी नहीं पूछ रहे थे। ‘शायद मुझे वैसा नहीं करना था, लेकिन हो गया’ रणवीर अल्लाहबादिया को दिए इंटरव्यू में जॉन ने कहा- मेरी फिल्म वेदा जो 15 अगस्त को रिलीज हो रही है, उसका प्रेस कॉन्फ्रेंस था। वहां एक जर्नलिस्ट को मुझे भड़काने के लिए बिठाया गया था। मैं यह भी कहना चाहता हूं कि वो जीता और मैं हारा, क्योंकि मुझे गुस्सा आया। पहली बात तो मैं लंबे समय से किसी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा नहीं बना था। मुझे ट्रेलर लॉन्च इवेंट्स पसंद नहीं हैं। यहां पर वही पुराने पत्रकार आपसे बेतुका सवाल करते हैं। कोई भी समझदारी वाला सवाल नहीं पूछता है। वहां पर एक शख्स बैठा था। उसके बॉस ने कंटेंट के लिए मुझसे खराब सवाल करने के लिए कहा था। उसने पूछा और मैं रिएक्ट कर गया। तो वह नहीं जीता बल्कि मैं हारा। शायद मुझे वैसा नहीं करना था, लेकिन हो गया। हालांकि वह शख्स ये डिजर्व भी करता था। ट्रोलर्स को तवज्जो नहीं देते जॉन जॉन अब्राहम ने ट्रोलिंग कल्चर पर भी बात की। उन्होंने कहा- आज कल ट्रोल करना आसान हो गया। जिनकी जिंदगी में कुछ अच्छा नहीं चलता, वे लोग सोशल मीडिया पर दूसरे को गाली देते रहते हैं। लेकिन मैं इन चीजों को तवज्जो नहीं देता। मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहता हूं। मैं सिर्फ काम पर फोकस करना चाहता हूं। मुझे बस अपने काम से मतलब है। मुझे पार्टी में जाकर नेटवर्किंग करने से कोई मतलब नहीं है। फैंसी गाड़ी में बैठकर ज्यादा काम नहीं मिलेगा। मैं कमेंट्स कभी नहीं पढ़ता। ऐसा मैं इंप्रेशन जमाने के लिए नहीं कह रहा हूं। मैं किसी सोशल मीडिया पर भी नहीं हूं। वाट्सऐप भी नहीं यूज करता। इसी वजह से लोगों की नेगेटिविटी से फर्क नहीं पड़ता। इस वजह से मैं खुश भी हूं। पहली बार साथ दिखेंगे जॉन और शरवरी बताते चलें, फिल्म वेदा में जॉन पहली बार शरवरी और तमन्ना भाटिया के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। निखिल आडवाणी निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। दूसरी बार साथ काम करेंगे जॉन-निखिल इस फिल्म के जरिए जॉन और निखिल दूसरी बार साथ काम करते नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ने साथ में 2019 में रिलीज हुई ‘बाटला हाउस’ में साथ काम किया था। वर्कफ्रंट पर बतौर एक्टर जॉन की आखिरी रिलीज फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज हुई ‘पठान’ थी।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/HC0xLqa
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: