WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » शाहरुख से मिलकर इमोशनल हुए थे जॉन सीना:बोले- उन्होंने मुझे बहुत मोटिवेट किया; फिर से इंडिया आकर स्पाइसी फूड खाने की इच्छा जताई

12 से 14 जुलाई तक मुंबई में हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में WWE सुपरस्टार और एक्टर जॉन सीना भी शामिल हुए थे। इस पार्टी में जॉन की मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से हुई थी जिसकी एक तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जॉन के लिए यह इमोशनल मूमेंट था अब एक इंटरव्यू में जॉन ने शाहरुख से मिलने और इंडियन स्पाइसी फूड खाने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। जॉन ने बताया कि शाहरुख से मिलना उनके लिए एक बेहद इमोशनल मूमेंट था क्योंकि वो एक्टर से काफी मोटिवेटेड हैं। वहीं जॉन ने यह भी कहा कि वो फिर से इंडिया आकर स्पाइसी फूड खाना चाहेंगे। शाहरुख की स्पीच ने मेरी लाइफ बदल दी: जॉन ANI से बात करते हुए जॉन सीना ने कहा, ‘यह मेरे लिए इमोशनल पल था। मैं एक ऐसे इंसान से हाथ मिला रहा था जिसने मेरे जीवन पर बेहद प्रभाव डाला है। मैंने उनसे यह शेयर भी किया। यह मुलाकात बेहद खूबसूरत थी।’ जॉन ने आगे कहा- ‘शाहरुख ने TED टॉक में एक स्पीच दी थी जो मुझे अपनी लाइफ में सही वक्त पर मिली। उनको वो शब्द मेरे लिए बेहद इंस्पिरेशनल साबित हुए और इससे मेरी लाइफ बदल गई।’ ‘इंडिया का खाना मेरे लिए थोड़ा तीखा था’ जॉन ने इस इंटरव्यू में वेडिंग फंक्शन में टेस्ट किए इंडियन फूड पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा- ‘अंबानी की शादी में खाने-पीने की चीजों का बढ़िया बैलेंस था। उन्होंने इंडियन फूड और इंडियन स्ट्रीट फूड को भी बहुत ही बढ़िया तरीके से परोसा। खाना लाजवाब था। हालांकि, यह मेरे लिए थोड़ा सा तीखा था। कम से कम इतना तीखा कि मेरा थोड़ा पसीना भी निकल गया। फिर भी मैं जल्द ही इंडिया वापस जाकर वहां का स्पाइसी फूड खाने का इंतजार कर रहा हूं।’ वर्कफ्रंट पर जॉन जल्द ही 'हेड्स ऑफ स्टेट' में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा वे जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘जैकपॉट’ में भी दिखाई देंगे।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/F9tZX1P
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: