WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » सिद्धार्थ ने घुटनों के बल बैठकर अदिति को प्रपोज किया:एक्ट्रेस बोलीं- पहले मुझे यह मजाक लगा था; इसी साल हुई है सगाई

अदिति राव हैदरी ने बताया कि जब सिद्धार्थ ने उन्हें सच में शादी के लिए प्रपोज किया था, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ था। दरअसल, इससे पहले सिद्धार्थ हर बार प्रपोजल के नाम पर एक्ट्रेस को बेवकूफ बना देते थे। वे हर बार घुटनों के बल बैठकर जूतों के फीते बांधने लगते थे। वोग को दिए इंटरव्यू में अदिति ने कहा, ‘मैं अपनी नानी के बहुत करीब थी, जिनका कुछ समय पहले ही निधन हो गया था। उन्होंने हैदराबाद में एक स्कूल शुरू किया था। एक दिन सिद्धार्थ ने मुझसे पूछा कि क्या वे इसे देख सकते हैं? वे यह जानते थे कि मैं नानी से कितनी क्लोज थी। वहां वे घुटनों के बल बैठ गए। तब मैंने उनसे पूछा कि आपने अब क्या खो दिया है? किसके जूते के फीते खुले हैं? फिर सिद्धार्थ ने मुझे प्रपोज कर दिया। वे मेरे बचपन की पसंदीदा जगह पर मुझे लाना चाहते थे और दादी का आशीर्वाद लेना चाहते थे।' 2021 में फिल्म सेट पर हुई थी अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात अदिति ने सिद्धार्थ के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात 2021 की फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वे अंदर आए और बोले- हैलो सुंदर लड़की। आमतौर पर जब कोई ऐसी बातें कहता है, तो यह काम नहीं करता है। लेकिन यह सच था। दिन के खत्म होने तक उन्होंने मुझे और सेट पर मौजूद लगभग सभी लोगों को हंसा दिया।’ अदिति राव हैदरी साउथ के साथ हिंदी फिल्मों की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने पद्मावत, बॉस, रॉकस्टार और मर्डर-3 जैसी फिल्मों में काम किया है। राजघराने से है अदिति का संबंध अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद में एहसान हैदरी और विद्या राव के घर हुआ था। अदिति हैदराबाद के निजाम रहे मो. साहेल अकबर हैदरी की पड़पोती हैं। अदिति के नाना राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी के राजा थे। अदिति ने अपने करियर की शुरुआत बतौर भरतनाट्यम डांसर की थी। उन्होंने फेमस भरतनाट्यम डांस लीला सैमसन के डांस ग्रुप में भी काम किया था। यहां काम करने के बाद उन्होंने एक्टिंग की तरफ रुख किया था। उन्होंने पहली बार 2007 की तमिल फिल्म श्रृंगारम में एक्टिंग की थी।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/gcVktWR
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: