WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » रोड एक्सीडेंट में खराब हुआ था महिमा का चेहरा:बोलीं, मैंने अजय देवगन से कहा था कि इसे सीक्रेट रखें; डर था कि इंडस्ट्री बायकॉट कर देगी

महिमा चौधरी इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म द सिग्नेचर की तैयारी में बिजी हैं। इस फिल्म से वे आठ साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी। इसी बीच महिमा ने एक इंटरव्यू में 1999 में फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग के दौरान हुए रोड एक्सीडेंट के बारे में बात की है। महिमा फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग के आखिरी दिन जब लोकेशन पर जा रही थीं तभी उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में महिमा के चेहरे पर काफी चोट आई थी। महिमा ने कहा कि एक्सीडेंट के बाद उन्होंने अपने को-स्टार अजय देवगन और डायरेक्टर प्रकाश झा से गुजारिश की थी कि वो इस बात को सीक्रेट रखें, नहीं तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री बायकॉट कर देगी। महिमा ने कहा, जब मेरा एक्सीडेंट हुआ, मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मेरे फेस पर कितने कट्स लगे हैं। एक दिन मैंने खुद को बाथरुम के मिरर में देखा। उससे पहले मैं प्रकाश झा से कह रही थी कि चलिए शूटिंग करते हैं क्योंकि डॉक्टर्स मुझे देख चुके थे। उन्होंने कहा कि नहीं अभी रुको। फिर मैंने जब अपना फेस देखा तो मुझे समझ आया कि मेरा चेहरा काफी खराब हो गया है। फिर मैंने अजय देवगन और प्रकाश जी से कहा कि प्लीज इसके बारे में किसी को नहीं बताना कि मेरे साथ ये सब हो गया है। मैं देखती हूं कि इस सबके साथ मैं कैसे अपना करियर बचा पाऊंगी। फिल्म के प्रोडक्शन में लगे किसी भी व्यक्ति ने ये बात किसी से शेयर नहीं की।20 साल बाद जब मैंने ये कहानी शेयर की तो लोगों को पता चला। महिमा ने आगे कहा, वो बहुत मुश्किल समय था क्योंकि मैं तब काफी यंग थी। अजय मुझे बार-बार समझाते थे कि सर्जरी के बाद सब ठीक हो जाएगा लेकिन मैं उनकी बात नहीं सुनती थी। मैं अन्य करियर ऑप्शन के बारे में सोचने लगी थी। आज भी मेरी एक आंख दूसरी आंख से छोटी है। मैं तब से कैमरा सामने से फेस नहीं करती, हमेशा कोई एंगल से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती हूं। परदेस से किया था डेब्यू 1997 से 2002 तक महिमा का करियर बेहतरीन रहा। इस पीरियड में उन्होंने परदेस, दाग: द फायर, धड़कन और कुरुक्षेत्र जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। लेकिन इसके बाद उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं और 2006 के बाद वे स्क्रीन से लगभग गायब हो गईं। 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी करने के बाद 2007 में महिमा ने बेटी को जन्म दिया था। इसके करीब 4 साल बाद यानी 2011 में महिमा और बॉबी सेपरेट हो गए। 2013 में दोनों का तलाक भी हो गया।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/vBpMH8s
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: