WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे लापता लेडीज फेम एक्टर्स:स्पर्श बोले- मैं और प्रतिभा रांटा सिर्फ अच्छे दोस्त, पिछले 3 साल से हूं सिंगल

फिल्म लापता लेडीज को दर्शकों और क्रिटिक्स ने बहुत सराहा है। फिल्म में दीपक के किरदार को लोगों ने बहुत प्यार दिया है। पर्दे पर इस किरदार को खूबसूरत ढंग से उकेरने का पूरा क्रेडिट एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव को जाता है। दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में स्पर्श ने बताया कि उनका यह किरदार इतना हिट हो गया है कि आए दिन उनके पास फीमेल फैंस के प्रपोजल के मैसेजेस आते हैं। फिल्म के जरिए लोगों को आइडियल पति की परिभाषा सिखाने वाले स्पर्श फिलहाल सिंगल हैं। उन्होंने को-स्टार प्रतिभा रांटा के साथ अफेयर की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी है। स्पर्श ने कहा कि वे और प्रतिभा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। पढ़िए बातचीत के प्रमुख अंश.. सवाल- आपको नेशनल क्रश कहा जा रहा है। फीमेल्स के बीच आपकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस पर क्या कहना है? जवाब- हर कोई अपनी लाइफ में हीरो जैसा फील करना चाहता है। मैं लकी हूं कि मुझे ऐसा फील करने का मौका मिला। फीमेल्स का इतना ज्यादा अटेंशन मिलना, मेरे लिए बहुत नया है। कभी-कभी तो समझ नहीं आता है कि इन चीजों को कैसे डील करूं। लेकिन मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं कि वे मुझे इतना प्यार दे रहे हैं। सवाल- क्या सोशल मीडिया पर फैंस के प्रपोजल के मैसेज आते हैं? जवाब- हां, बहुत आते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम के DM बॉक्स में एक मजेदार मैसेज आया हुआ था। लेकिन ये मैसेज लड़की का नहीं बल्कि एक लड़के का था। उसने लिखा था कि मेरी वजह से उसका ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, उसकी गर्लफ्रेंड फिल्म लापता लेडीज में मेरे किरदार दीपक से इतनी इंप्रेस हो गई कि वो मुझे पसंद करने लगी। मैंने खुद घरेलू हिंसा के बहुत सारे केस देखे हैं। इस दौर में दीपक ऐसा किरदार है, जो पुरुषों को महिलाओं की इज्जत करना, उन्हें सम्मान देना और प्यार करना सिखाता है। ये इस कैरेक्टर का ही असर है कि महिलाएं रियल लाइफ में दीपक जैसा पार्टनर चाहती हैं। सवाल- स्कूल टाइम में किसी से प्यार हुआ है? जवाब- हां, हुआ है। एक बार तो ये बात प्रिंसिपल ऑफिस तक चली गई थी। दरअसल, एक दिन मैं क्लास में गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़े हुए बैठा था, तभी कैमरे से प्रिंसिपल मैम ने देख लिया। उन्होंने हमें अपने ऑफिस बुलाया और पूछा- ये लड़की तुम्हारी कौन है? जवाब में मैंने कहा- मैम, ये मेरी कजिन है। फिर मैम ने कहा- तो कजिन का हाथ पकड़ कर बैठते हो। मामला इतना बढ़ गया कि मैम ने घरवालों को भी बुला लिया और पूछताछ की। जब ये घटना घटी थी, तब मैं 9वीं क्लास में था। इसके बाद भी हम दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन बाद में उस लड़की की शादी हो गई। सवाल- सोशल मीडिया पर आपका नाम को-स्टार प्रतिभा रांटा से जोड़ा जा रहा है। इसमें कितनी सच्चाई है? जवाब- मैं पिछले 3 साल से सिंगल हूं। वहीं, प्रतिभा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि हम इतने अच्छे दोस्त बनेंगे। मैं कहना चाहूंगा कि लड़का-लड़की भी अच्छे दोस्त हो सकते हैं। जरूरी नहीं है कि वे रिलेशनशिप में ही हों। सवाल- आप प्यार को किस तरह से समझते हैं? लाइफ पार्टनर में आप क्या क्वालिटी चाहते हैं? जवाब- मेरे लिए प्यार वो है, जिसमें कोई सीमा ना हो। लोग प्यार में लॉयल्टी को ज्यादा तवज्जो देते हैं। लेकिन मेरा मानना है कि प्यार में स्वीकार्य करना भी आना चाहिए। मेरा मानना है कि एक रिलेशनशिप में दोनों लोगों के बीच बातचीत होना बहुत जरूरी होता है। कई बार हम बाकी सारी चीजें तो ढंग से निभा लेते हैं पर आपस में बातचीत नहीं करते। बातचीत से किसी भी रिश्ते को और बेहतर बनाया जा सकता है।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/5ybELvn
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: