WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » बिग बॉस 18 में जाने पर शोएब इब्राहिम का रिएक्शन:पत्नी दीपिका कक्कड़ ने उड़ाया मजाक, बोले- हर सीजन में एक बार मेरा नाम आ ही जाता है

टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी बिग बॉस के 18वें सीजन की शुरुआत अक्टूबर से होने वाली है। शो की तैयारियों के बीच बीते कई दिनों से खबरें हैं कि बिग बॉस 11 की विजेता रहीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम इस सीजन के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। अब दीपिका कक्कड़ ने एक व्लॉग शेयर कर बिग बॉस में जाने की खबरों पर शोएब का मजाक उड़ाया है। इसी बीच एक्टर ने इन खबरों को अफवाह करार दिया है। दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने यूट्यूब पेज दीपिका की दुनिया में एक व्लॉग शेयर किया है। व्लॉग में दीपिका ने बिग बॉस 18 का कन्फर्म कंटेस्टेंट होने की खबर पर शोएब का मजाक उड़ाते हुए उनसे पूछा है, आप बिग बॉस में जा रहे हो, आपने हमें बताया ही नहीं। जवाब में शोएब ने कहा, नहीं ऐसा नहीं है। दीपिका ने आगे पूछा, अरे आप पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हो। आपने बताया नहीं हम को। इस पर शोएब इब्राहिम ने सफाई देते हुए कहा है, ऐसा हर सीजन में होता है। हर सीजन में एक न एक बार मेरा नाम आ ही जाता है। इसके बाद मेरे पास कई मैसेज आते हैं। इस बार पता नहीं, किसने इस खबर की शुरुआत की है। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अभी नहीं जा रहा हूं। ये सिर्फ एक अफवाह है। मैं शो में नहीं जा रहा हूं। मैं आप सबको पहले भी बता चुका हूं। जैसा कि मैं कहता हूं कि न कभी नहीं कहना चाहिए। लेकिन मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है कि मैं इस सीजन में जाऊं। दूसरे प्रोडक्शन हाउस से आया था कॉल शोएब ने व्लॉग में बताया है कि अफवाहों के बीच एक प्रोडक्शन हाउस से उनके पास कॉल आया था। उन लोगों ने शोएब से पूछा था कि क्या आप शो में जा रहे हैं, क्योंकि हम आपको अप्रोच करने वाले थे। आगे शोएब ने कहा है, इस सीजन मैं शो में नहीं जा रहा हूं। अगर कभी जाता हूं तो आपको जरूर बताऊंगा, लेकिन इस सीजन नहीं। 5 अक्टूबर को होगा बिग बॉस 18 का प्रीमियर बिग बॉस खबरी के मुताबिक, बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर, शनिवार को होने वाला है। फिलहाल बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। शो का फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है। इसके ठीक बाद बिग बॉस 18 के लिए सेट को री-डिजाइन किया जाएगा, जिसमें बिग बॉस 18 के सभी कंटेस्टेंट पहुंचेंगे। इस साल सलमान खान ही शो के होस्ट होंगे।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/1yjzUhY
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: