WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » तेलंगाना के एक मंदिर में शादी करेंगे अदिति-सिद्धार्थ:एक्ट्रेस ने दी हिंट; बोलीं- सिद्धार्थ से टीनएज में भी मिलती तो उनसे प्यार हो जाता

अदिति राव हैदरी ने हिंट दी है कि तेलंगाना के एक मंदिर में वो और सिद्धार्थ सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल इसी साल शादी कर सकते हैं। वोग के साथ हालिया इंटरव्यू में जब अदिति से वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘शादी वानापर्थी में 400 साल पुराने मंदिर में होगी। यह मेरे परिवार के लिए बहुत स्पेशल जगह है।' अदिति बोलीं- सिद्धार्थ से टीनएज में मिलती तो भी उनसे प्यार हो जाता अदिति ने सिद्धार्थ के साथ अपनी बॉन्डिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘अगर हम टीनएज में भी एक-दूसरे से मिले होते तो भी हमें प्यार हो जाता। मैं बहुत ज्यादा रिश्तों में नहीं रही हूं क्योंकि जब मैं किसी को देखती हूं तो मुझे तुरंत पता चल जाता है कि क्या यह मेरा इंसान है। जब मैं सिद्दू से मिली तो मुझे यह महसूस हुआ कि वे मेरे अपने हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है। बेशक रिश्ते में एक साथ आगे बढ़ने का एक प्रोसेस होता है। लेकिन जब मैं उनसे मिली तो मेरे दिमाग में ऐसा कुछ भी नहीं चल रहा था।' 2021 में फिल्म सेट पर हुई थी अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात अदिति ने सिद्धार्थ के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात 2021 की फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वे अंदर आए और बोले- हैलो सुंदर लड़की। आमतौर पर जब कोई ऐसी बातें कहता है, तो यह काम नहीं करता है। लेकिन यह सच था। दिन के खत्म होने तक उन्होंने मुझे और सेट पर मौजूद लगभग सभी लोगों को हंसा दिया।’ साथ काम करने की वजह से सिद्धार्थ और अदिति करीब आए गए थे। हालांकि इन्होंने अपना रिश्ता प्राइवेट ही रखा था। 2023 में दोनों ने तमिल फिल्म एनिमि के गाने पर साथ में एक रील बनाई थी, जिससे उनके रिलेशनशिप के अफवाहों ने तूल पकड़ा। इसी साल कपल ने की है सगाई इसी साल मार्च में यह अफवाह उड़ी थी कि अदिति और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है। इस पर कपल ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने सिर्फ सगाई की है। दोनों के सगाई में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। अदिति राव हैदरी साउथ के साथ हिंदी फिल्मों की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने पद्मावत, बॉस, रॉकस्टार और मर्डर-3 जैसी फिल्मों में काम किया है। राजघराने से है अदिति का संबंध अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद में एहसान हैदरी और विद्या राव के घर हुआ था। अदिति हैदराबाद के निजाम रहे मो. साहेल अकबर हैदरी की पड़पोती हैं। अदिति के नाना राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वानापर्थी के राजा थे। अदिति ने अपने करियर की शुरुआत बतौर भरतनाट्यम डांसर की थी। उन्होंने फेमस भरतनाट्यम डांस लीला सैमसन के डांस ग्रुप में भी काम किया था। यहां काम करने के बाद उन्होंने एक्टिंग की तरफ रुख किया था। उन्होंने पहली बार 2007 की तमिल फिल्म श्रृंगारम में एक्टिंग की थी।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/eS2Xivu
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: