WHAT’S HOT NOW

LIVE LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha

LIVE - The Car Festival Of Lord Jagannath | Rath Yatra | Puri, Odisha)

» » » धनुष ने खुद को बताया आउटसाइडर:सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल; बोले- आप भूल गए, डायरेक्टर पिता ने आपको लॉन्च किया था

साउथ के सुपरस्टार धनुष ने पिछले साल चेन्नई के पॉश एरिया पोएस गार्डन में नया बंगला लिया था। इस घर की कीमत करीब 150 करोड़ रुपए बताई जा रही है। धनुष का यह बंगला सुपरस्टार रजनीकांत और तमिल नाडु की पूर्व सीएम दिवगंत जयललिता के घर के पास है। अब हाल ही में धनुष ने इतनी बड़ी प्रॉपर्टी की ओनरशिप को लेकर चल रही बहस पर बात करते हुए अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया। साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि उन्होंने इस इलाके में ही घर क्यों लिया। क्या मेरे जैसे इसांन को पोएस गार्डन में घर नहीं लेना चाहिए? हैदराबाद में हुए अपकमिंग फिल्म ‘रायन’ के प्री-रिलीज इवेंट में धनुष ने स्टेज से इस बारे में बात की। धनुष ने कहा, ‘अगर मुझे पता होता कि पोएस गार्डन में घर खरीदना इतना बड़ा मुद्दा बन जाएगा तो मैं बस एक छोटा सा अपार्टमेंट लेता। क्या मेरे जैसे इंसान को पोएस गार्डन में घर नहीं खरीदना चाहिए? क्या एक आदमी जो सड़क पर पैदा हुआ उसे जीवन भर वहीं रहना चाहिए?’ ‘मैंने यह घर 16 साल वालो धनुष को गिफ्ट किया है’ इवेंट में धनुष ने कहा, ‘मैं आपको एक छोटा से किस्से के जरिए बताता हूं कि मैंने पोएस गार्डन में घर क्यों खरीदा। जब मैं 16 साल का था तब अपने दोस्तों के साथ रजनीकांत का घर देखने के लिए गया था। मैंने बाइक रोकी और देखा - एक तरफ रजनी सर का घर है और दूसरी तरफ जयललिता अम्मा का घर है। मैंने खुद से सोचा कि एक दिन, किसी तरह मैं भी पोएस गार्डन जैसे पॉश इलाके में कम से कम एक छोटा सा घर तो खरीद ही सकता हूं। आज पोएस गार्डन का घर मैंने उस 16 साल के वेंकटेश प्रभु (उनका असली नाम) को गिफ्ट किया है।’ लोगों ने याद दिलाया फिल्मी बैकग्राउंड इवेंट से धनुष का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने एक्टर को याद दिलाया कि वो आउटसाइडर नहीं बल्कि कभी साउथ के फेमस डायरेक्टर रहे कस्तूरी राजा के बेटे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि धनुष कभी सड़कों पर नहीं रहे। वो अच्छे खासे घर में पैदा हुए हैं। 26 जुलाई को रिलीज होगी ‘रायन’ वर्कफ्रंट पर धनुष की फिल्म ‘रायन’ 26 जुलाई को रिलीज होनी है। इसे उन्होंने डायरेक्ट भी किया है। एक्टर इस वक्त इलैयाराजा की बायोपिक पर भी बिजी हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में वो आनंद एल राय के साथ तीसरी बार फिल्म ‘तेरे इश्क में’ पर भी काम कर रहे हैं।

from बॉलीवुड | दैनिक भास्कर https://ift.tt/zYVR5sK
via IFTTT

«
Next
Newer Post
»
Previous
Older Post

No comments: